Happy Parents’ Day 2021 Greetings:Global Day Of Parents 2021 Wishes, Messages, Quotes WhatsApp status to share with your Parents

 हैप्पी पेरेंट्स डे 2021 ग्रीटिंग्स: व्हाट्सएप स्टिकर, संदेश, एचडी इमेज और उद्धरण माता-पिता के वैश्विक दिवस को अपनी माँ और पिताजी के साथ मनाने के लिए


Happy Global Day Of Parents 2021


हैप्पी ग्लोबल डे ऑफ पैरेंट्स 2021: ग्लोबल पेरेंट्स डे हर साल 1 जून को मनाया जाता है। माता-पिता दिवस की शुभकामनाओं, संदेशों और उद्धरणों की सूची नीचे दी गई है।


1. मैं भाग्यशाली पैदा हुआ क्योंकि मेरा जन्म दुनिया के सबसे प्यारे माता-पिता से हुआ था। मेरी दुनिया को इतना खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद। हैप्पी पेरेंट्स डे!


2. आज मैं जो कुछ भी हूं वह आप दोनों की वजह से हूं। आपको माता-पिता दिवस की शुभकामनाएं!


3. मेरा दिल आप दोनों के लिए प्यार और सम्मान से भरा है। आपने मेरे बचपन को शानदार और मेरे जीवन को शानदार बनाया। धन्यवाद! हैप्पी पेरेंट्स डे!


4. हैप्पी पेरेंट्स डे! आप दोनों एक लंबा, सुखी और शांतिपूर्ण जीवन जिएं। हरचीज के लिए धन्यवाद!


5. इस दिन, मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं। आपकी खुशी मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है। आपको खुशियों से भरी दुनिया की कामना!


6. माता-पिता के प्यार और समर्थन से बच्चा जीवन में कहीं भी और हर जगह मिल सकता है। हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद, माँ और पिताजी। माता-पिता का दिन मुबारक हो!


7. मेरे प्यारे माता-पिता को हैप्पी पेरेंट्स डे! आप दोनों सबसे अच्छे हैं!


8. प्रिय माता और पिता, हैप्पी पेरेंट्स डे! एक गुरु की तरह मेरे जीवन में मेरा मार्गदर्शन करने और एक सच्चे दोस्त की तरह मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद!


माता-पिता दिवस संदेश


• अगर यह हमारे माता-पिता के लिए नहीं होता, तो हम इस खूबसूरत धरती पर जीने के इतने कारणों के लिए कभी नहीं रहते। दुनिया के सभी माता-पिता का सम्मान। हैप्पी पेरेंट्स डे!


• माता-पिता सिर्फ माँ और पिताजी नहीं हैं। लेकिन साथ में वे एक बच्चे के लिए एक संस्था बनाते हैं। उन सभी माता-पिता को हैप्पी पेरेंट्स डे जो अपने बच्चे को कभी नहीं छोड़ते!


• आज मैं उस प्यार और देखभाल का जश्न मनाना चाहता हूं जो आप दोनों ने मुझे अपने पूरे जीवन में दिया है। आप इस दुनिया के सबसे आदर्श माता-पिता हैं। हैप्पी पेरेंट्स डे, डियर मॉम एंड डैड


• माता-पिता एक बेहतर कल के निर्माता हैं। इस दुनिया का भाग्य बहुत हद तक उन कर्तव्यों पर निर्भर करता है जो वे हर दिन, हर पल करते हैं। माता-पिता का दिन मंगलमय हो!


• दुनिया में उतना खूबसूरत रिश्ता नहीं है जितना कि एक बच्चे और उसके माता-पिता के बीच साझा किया जाता है। मेरे लिए, आप दोनों दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं!


• आज की दुनिया के नेताओं से पूछें और वे आपको दिखाएंगे कि पर्दे के पीछे कौन है। सभी माता-पिता को उनके अनसुने योगदान के लिए धन्यवाद। हैप्पी पेरेंट्स डे!


• आइए अपने माता-पिता के प्रति आभारी होने के लिए कुछ समय निकालें। वे कारण हैं कि हम सांस क्यों लेते हैं। हैप्पी पेरेंट्स डे!


• साल में एक दिन हमारे माता-पिता द्वारा साल में 365 दिन किए गए बलिदानों के लिए आभारी होने के लिए पर्याप्त नहीं है। हैप्पी पेरेंट्स डे!


माता-पिता दिवस उद्धरण


• "हम कितनी भी दूर आ जाएं, हमारे माता-पिता हमेशा हम में हैं।" — ब्रैड मेल्टज़र


• "एक पिता की अच्छाई पहाड़ से ऊंची होती है, एक मां की अच्छाई समुद्र से भी गहरी होती है।" -जापानी कहावत


• "माता-पिता ही आपको प्यार करने के लिए बाध्य थे, बाकी दुनिया से आपको इसे अर्जित करना था।" - ऐन ब्राशरेस


• "पहले आपके माता-पिता, वे आपको अपना जीवन देते हैं, लेकिन फिर वे आपको अपना जीवन देने की कोशिश करते हैं।" - चक पालाह्न्युक


• "दुनिया में सबसे बड़ी उपाधियों में से एक माता-पिता है, और दुनिया में सबसे बड़ी आशीषों में से एक है माता-पिता को माता-पिता को बुलाना।" — जिम डेमिंटो


• "एक माता-पिता को खोना दुर्भाग्य माना जा सकता है, दोनों को खोना लापरवाही की तरह लगता है।" - ऑस्कर वाइल्ड


• "माता-पिता का प्यार संपूर्ण होता है, चाहे कितनी भी बार विभाजित हो।" - रॉबर्ट ब्रौलबच्चे के लिए माता-पिता की तरह कोई दोस्ती, कोई प्यार नहीं है।" - हेनरी वार्ड बीचर


• "माता-पिता का प्यार ही एकमात्र प्यार है जो वास्तव में निस्वार्थ, बिना शर्त और क्षमाशील है।" - डॉ टी.पी.चिया


• "मेरे माता-पिता मेरी रीढ़ हैं। अभी भी हैं। वे एकमात्र समूह हैं जो आपको शून्य स्कोर करने या 40 स्कोर करने पर आपका समर्थन करेंगे।" - कोबे ब्रायंट


• "प्यार वह जंजीर है जिससे एक बच्चे को उसके माता-पिता से बांधा जाता है।" - अब्राहम लिंकन


• "एक मायने में हर माता-पिता अपने बच्चों से प्यार करते हैं। लेकिन कुछ माता-पिता इतने टूटे हुए हैं कि उन्हें अच्छी तरह से प्यार नहीं कर सकते।" - डब्ल्यूएम। पॉल यंग


*माँ और पिताजी, अच्छी बात है कि मैं आपके लिए पैदा हुआ था क्योंकि मेरे जैसे एक अद्भुत बच्चे को पालने के लिए ऐसे अद्भुत माता-पिता की आवश्यकता होती है! हैप्पी पेरेंट्स डे!



*मैं यह कभी नहीं मानूंगा कि मुझे कितनी बड़ी आशीष मिली है; जब माता-पिता, माँ और पिताजी की बात आती है, तो आप सबसे अच्छे हैं! हैप्पी पेरेंट्स डे!


Happy Parents' Day 2021 Greetings & HD Images: Celebrate Global Day of  Parents With WhatsApp Stickers, Quotes, Facebook Messages, SMS and Wishes





Post a Comment

0 Comments

Unseen Photo and story of Dhanashree Verma