सुशांत केस में सीबीआई जांच की जगी आस और जानें किस अभिनेत्री को पड़ा थप्पड़,




बॉलीवुड की 10 फटाफट खबरें
मनोरंजन जगत में हर दिन कुछ ना कुछ होता रहता है। हर समय की खबरें पढ़ना लोगों के लिए कठिन होता है। ऐसे में हम इस पैकेज के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं आज दिनभर बॉलीवुड के गलियारों में क्या खिचड़ी पकी है। जैसे सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की आस जगी और विक्की कौशल की फिल्म मसान को पांच साल पूरे हो गए। इसके साथ ही जानें क्यों अमीषा पटेल आज ट्रोल हो गईं।




सुब्रमण्यम स्वामी, सुशांत सिंह राजपूत, पीएम मोदी
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बीते दिन ही रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही लोगों की आंखों में आंसू ला दिए। लोगों ने सुशांत की फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर अपनी भावनाएं शेयर कीं। इसी बीच खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाले लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है।



अमिताभ और जया
मेगारस्टार अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद इन सभी का नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घर पर आइसोलेशन में रह रहीं जया बच्चन की रातों की नींदे उड़ी पड़ी हैं।














movie theatre

देश भर में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। हालांकि सिनेमाघर पिछले चार महीनों से बंद हैं। इस वजह से कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है। सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से मेकर्स अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर रहे हैं। इससे सिनेमाघर मालिकों को काफी नुकसान हो रहा है। पहले तो सिनेमाघर मालिकों ने फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने का विरोध भी किया। हालांकि कोरोना की वजह से किसी के पास कोई हल नहीं है। ऐसे में सिनेमाघर मालिक भी शांत हो गए। अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने गृह मंत्रालय से सिफारिश की है कि है कि अगस्त से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी जाए।





अमीषा पटेल

 देश में कोरोना काल जारी है और ऐसे में कुछ जगहों को आम जनता के लिए खोला है तो कुछ को नहीं, वहीं कई सारी जगहों पर समय और लोगों के हिसाब से पाबंदी लगा दी है। इस बीच एक बॉलीवुड अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो शॉर्ट ड्रेस में मंदिर के सामने हाथ जोड़ती नजर आ रही हैं। हालांकि इसके चलते अब वो ट्रोल हो रही हैं।


अनुपम खेर और उनकी मां

अनुपम खेर के फैंस उस वक्त परेशान हो गए थे जब पता चला था कि उनके परिवार के कई सदस्य कोविड 19 पॉजिटिव निकले हैं। अनुपम खेर की मां दुलारी देवी, भाई राजू, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी मां मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थीं। जबकि परिवार के बाकी सदस्य होम क्वारंटीन थे। अब अभिनेता ने एक ट्वीट के द्वारा बताया है कि उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।




नेहा शर्मा, गिप्पी ग्रेवाल

मनोरंजन जगत के सितारे सोशल मीडिया पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। बहुत से कलाकार अपने मजेदार वीडियोज भी साझा करते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार नेहा शर्मा और पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।




सुशांत सिंह राजपूत, करीना कपूर, कंगना रनौत
































Post a Comment

0 Comments

Unseen Photo and story of Dhanashree Verma