कपिल शर्मा ने शेयर किया शादी का कार्ड, 12 द‍िसंबर को लेंगे 7 फेरे

कपिल शर्मा ने शेयर किया शादी का कार्ड, 12 द‍िसंबर को लेंगे 7 फेरे

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा की शादी का कार्ड सामने आ गया है. 12 द‍िसंबर को कप‍िल अमृतसर में ग‍िन्नी संग सात फेरे लेंगे.

मंगेतर ग‍िन्नी संग कप‍िल शर्मा


णवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद कपिल शर्मा की शादी की तारीख का ऐलान हो गया है. हालांकि कप‍िल ने शादी के बारे में कंफर्म कर द‍िया था लेकिन इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं की थी. इसकी कमी भी 27 नवंबर की शाम कप‍िल शर्मा ने पूरी कर दी है. कप‍िल ने एक कार्ड जारी करते हुए शादी की तारीख का ऐलान कर द‍िया है.
गोल्डन और सफेद रंग के कार्ड में कप‍िल और ग‍िन्नी के नाम का खास लोगो बनाया गया. सभी को शुक्र‍िया कहने के साथ कॉमेडी किंग ने शादी के खास मौके पर आशीर्वाद देने की कामना की है. इस कार्ड को कपिल ने सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है. कार्ड के सामने आते ही सोशल मीड‍िया पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं.
बता दें कप‍िल और ग‍िन्नी की शादी 12 दिसंबर को गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होगी. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं. मेरी मां भी यही चाहती हैं."
कपिल ने कहा- "जब मेरे भाई की शादी हुई, तब मैं बहुत अच्छा नहीं कमाता था. हम बहुत छोटी सी बारात ले गए थे और भाभी को घर लाए थे. लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई, तब मैं अच्छा कमाने लगा था. ये हमारे स्टैंडर्ड के हिसाब से काफी लैविश शादी थी."
कपिल शर्मा की शादी में खास मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है. हाल ही में केबीसी के शो पर बतौर मेहमान पहुंचे कप‍िल ने अमिताभ बच्चन को शादी पर आने का निमंत्रण द‍िया है. सेलेब्स के बीच मशहूर कप‍िल शर्मा की शादी में कई बड़े सेलेब्स श‍िरकत करेंगे.



मंगेतर ग‍िन्नी संग कप‍िल शर्मा

Post a Comment

0 Comments

Unseen Photo and story of Dhanashree Verma